अपहरण के मामले में  फरार तीन आरोपी गिरफ्तार  अदालत ने भेजा जेल , 10 आरोपीयो पर दर्ज मामला

0
80

अपहरण के मामले में  फरार तीन आरोपी गिरफ्तार  अदालत ने भेजा जेल , 10 आरोपीयो पर दर्ज है मामला

हरदी के 2 लोगों का मंगलवार को अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था

2 महिलाओं सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था

बुधवार को फरार तीन और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

राघवेंद्र सिंह

गढ़ाकोटा – /बुधवार की दोपहर पुलिस ने गढाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम हरदी के 2 लोगों का मंगलवार को अपहरण करने के सनसनीखेज मामले के बाद फरार हुए तीन आरोपिओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी आरोपिओं को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार की शाम 2 महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। ग्राम हरदी में पुराने विवाद को लेकर राजीनामा न करने को लेकर 2 लोगों का अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। जिस पर पुलिस द्वारा तीन फोर व्हीलर गाड़ीयों के साथ अपहरण हुए लोगों को सलामत थाना गढ़ाकोटा लाया गया था।

क्या था मामला

अपरहण हुए नंदलाल ओर रामकुमार कुर्मी जो रिस्ते में भाई है ने बताया कि 18 तारिख को उनकी लड़की की लगून आनी थी तो अपने रिस्तेदारो के घर हररी से चनौआ ग्राम निमंत्रण देने मंगलवार की सुबह मोटर साइकिल से दोनों भाई जा रहे थे जरिया खिरिया के पास कजरान नदी पहुंचे तो दो गांड़ी आई क्वीट ओर वोलोरो जिसमें आठ दस लोग बैठे थे। जिन्होंने हम लोगों पर हमला कर दिया और गाड़ी में बैठाकर सानौधा से गुढ़ा,लिधौरा,गौरझामर के आगे ओर देवरी के पहले जंगल में हाथ पैर बांधे और मारपीट की ओर कट्टा अड़ाया ओर वोले के पिछले मामले में राजीनामा कर लो नहीं तो आज जान से मार देंगे साथ में उनने ये भी कहा कि भार्गव जी के खिलाफ वोलो की पिछला मामला भार्गव जी ने कराया है और उन लोगों ने इसका एक वीडियो भी बनाया और अगर हम लोग ये नहीं वोल रहे थे तो वो हम लोगों को गोली से मार रहे थे ज़िंदा रहने के लिए हम लोगों ने यह सोचा कि पिछले मामले में हम लोग इन लोगों से कह दे कि राजीनामा कर लेंगे पिछले मामले में तो कहने लगे तो ठीक है राजीनामा करलो गढ़ाकोटा फोन लगाओ और ये लोग सागर बापिस ले आये। गढ़ाकोटा पुलिस पहुंची और मकरोनिया पुलिस पहुंची तो हम लोग मकरोनिया पर थे तो तीनों गांड़ीया थी क्वीट,वोलेरो ओर तीसरी गाड़ी हरिगोविद कुर्मी की है तो हम लोगों को छुड़ाया और अपराधियों को पकड़ा जिसमें तीन लोग मुन्ना कुर्मी,बाबुल कुर्मी ,सरमन कुर्मी मौके से फरार हो चुके थे। इस पूरी घटना में 10 लोग हैं जिनमें दो महिलाऐ है। घटना के बाद कंट्रोल रूम और साइवर सेल की मदद से पूरी बार्डरों को सील कराके साइबर सेल की मदद से मकरोनिया सात लोगों को मंगलवार की शाम पकड़ा गया था। पीड़ित पक्ष के लोगों द्वारा अपहरण की सूचना पर थाना गढ़ाकोटा में रिपोर्ट लिखाई दी थी।

इन का कहना है

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि आज तीनों फरार आरोपिओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुन्ना कुर्मी, बाबुल कुर्मी और सरमन कुर्मी फरार थे। इन तीनों सहित सभी आरोपिओं को अदालत में पेश किया गया। जहाँ से सभी को जेल भेज दिया गया।

भावना दांगी

डीएसपी थाना प्रभारी गढ़ाकोटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here