इंदौर में भी नाबालिग लड़कियों के साथ ग्लास पार्टी और न्यूड डांस, प्यारे मियां पर कसा पुलिस का शिकंजा

0
7

नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण मामले में पुलिस ने प्यारे मियां सहित उसके 6 सहयोगियों के खिलाफ पलासिया थाने में एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, इनमें से ज्यादातर आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और अलग-अलग जेलों में बंद हैं।

हाइलाइट्स:

  • प्यारे मियां और उसके सहयोगियों के खिलाफ इंदौर में भी दर्ज हुई एफआईआर
  • मंगलवार को पीड़ित लडकियों को साथ लेकर प्यारे मियां के इंदौर स्थित बंगले पर पहुंची थी पुलिस
  • लड़कियों का आरोप- पार्टियों में उनसे न्यूड डांस करवाता था प्यारे मियां
  • प्यारे मियां को पूछताछ के लिए जल्द ही इंदौर ला सकती है पुलिस

इंदौर।
एमपी में इंदौर की पलासिया थाने की पुलिस ने तीन युवतियों की शिकायत पर प्यारे मियां सहित कुल 6 आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है। इन युवतियों ने आरोप लगाया है कि प्यारे मियां अपने इंदौर स्थित अड्डों पर भी उनसे अश्लील कृत्य करवाता था। उन्हें सबके सामने ग्लास पार्टी और न्यूड डांस के लिए मजबूर किया जाता था।

पीड़िताओं ने बताया कि प्यारे मियां उन्हें लालाराम नगर स्थित बंगले पर लाता था, यहां इंदौर के बड़े गुंडे-बदमाश, व्यापारी, प्राॅपर्टी कारोबारी, एडवोकेट मित्र शराबखोरी करते थे। फिर उनके सामने न्यूड डांस कराया जाता था। कुछ लोग नशा करने के बाद उनका शोषण भी करते थे।
नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले में आरोपी प्यारे मियां के जेल जाने के बाद मंगलवार को भोपाल पुलिस का एक दल इंदौर आया था। प्यारे मियां का शिकार बनी पांच नाबालिग लड़कियों को टीम अपने साथ लेकर आई थी। पांचों नाबालिगों ने इंदौर स्थित प्यारे मिया के अड्डों की सूचना दी थी। इनमें पलासिया इलाके के लालाराम नगर स्थित मकान में ग्लास पार्टी, न्यूड डांस और अश्लील कृत्य करवाए जाने की बातें उन्होंने पुलिस को बताई हैं।

नाबालिग लड़कियों से न्यूड डांस करवाता था प्यारे मियां, इंदौर में भी दर्ज हुई FIR

तीन युवतियों के बयान के आधार पर पलासिया पुलिस ने प्यारे मियां और अन्य पर यौन शोषण व अन्य धाराओं में तीन केस दर्ज किए हैं। हालांकि इसमें ज्यादातर आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और अलग-अलग जिलों की जेलों में बंद हैं। इन्हें इंदौर पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर इंदौर लाकर पूछताछ करेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here