कंगना रनौत नॉटी गर्ल है, हरामखोर का हमारी भाषा में मतलब बेईमान: संजय राउत

0
2

संजय राउत (Sanjay raut) बोले कि फिल्म इंडस्ट्री तो 100 साल पुरानी है , कभी किसी ने यह नहीं कहा कि उसे मुंबई में असुरक्षित महसूस हो रहा है। एक लड़की के कहने से मुंबई पुलिस बुरी नहीं हो जाती।

हाइलाइट्स:

  • कंगना रनौत और संजय राउत के बीच पिछले काफी समय से ट्विटर वॉर चल रही है
  • अब संजय राउत ने कंगना को नॉटी गर्ल बता दिया है
  • पहले संजय राउत ने कंगना को हरामखोर लड़की कहा था
  • मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया – संजय राउत

मुंबई
कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच छिड़ी जुबानी जंग एक बार फिर तेज हो गई है। दरअसल संजय राउत ने एक निजी चैनल से बातचीत में अपने बयान पर सफाई देते हुए केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा कंगल रनौत को सुरक्षा देने पर कहा है कि महाराष्ट्र की छवि बिगाड़ने की कोशिश की गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस को क्रेडिट देते हुए कहा कि मुंबई पुलिस की वजह से बॉलीवुड से अंडरवर्ल्ड का सफाया हुआ है।

‘पुलिस ने बॉलीवुड से अंडरवर्ल्ड का किया सफाया’
संजय राउत बोले कि फिल्म इंडस्ट्री तो 100 साल पुरानी है , कभी किसी ने यह नहीं कहा कि उसे मुंबई में असुरक्षित महसूस हो रहा है। एक लड़की के कहने से मुंबई पुलिस बुरी नहीं हो जाती। ये मुंबई पुलिस ही है जिसने शहर को अंडरवर्ल्ड से छुटकारा दिलाया।

‘मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया’
संजय राउत ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि मेरे कहने का गलत मतलब निकाला गया। कंगना नॉटी है थोड़ी, मैंने देखे हैं उसके बयान वगैरह। अक्सर ऐसे बोलती रहती है। कंगना नॉटी गर्ल है। मेरी भाषा में मैं उसे बेईमान कहना चाह रहा था और ऐसा कहने के लिए हम उस शब्द (हरामखोर) का इस्तेमाल करते हैं।

कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार, केंद्र ने दी सुरक्षा
मुंबई में असुरक्षित महसूस करने वाले कंगना के बयान को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि कंगना को अब मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस के ऊपर अविश्वास जताया है और उसकी बदनामी की है, उसके बाद उन्हें यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है।

मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी और इस पर शुरू हुई राजनीति के बीच कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाई गई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय से उन्हें Y सिक्यॉरिटी की सुरक्षा दी गई है। दरअसल कंगना ने इधर सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस को लेकर बेबाकी दिखाई और उधर उन्हें महानगरी में एंट्री को लेकर धमकियां मिलने लगीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना ने अपने बयान में मुंबई पुलिस के ऊपर अविश्वास जताया था।

कंगना रनौत और संजय राउत में तेज हुई जुबानी जंग, क्‍या माफी मांगेंगे राउत?

कंगना ने कहा- किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले
कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ‘मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।’ संजय राउत ने जवाब में कहा कि जिस शहर में कंगना रह रही हैं, जिस शहर में आप रहते हैं। जहां कमाते हो। उस शहर और पुलिस के बारे में अनाप-शनाप बाते कर रही हैं। मुंबई पुलिस ने हमले में लोगों को बचाया। कसाब को पकड़ा, कोरोना के संकट काल में 50 से ज्यादा पुलिसवालों ने अपनी जान दी और उस मुंबई पुलिस के बारे में वह ऐसी बातें कर रही हैं।’

कंगना के पिता ने की पुलिस सुरक्षा की मांग
कंगना के लिए इस तरह के हालात को देखते हुए कंगना के पिता ने हिमाचल प्रदेश सरकार से पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। अब खबर है कि गृह मंत्रालय की ओर से अब कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here