किशोर बाधवानी को कई सफेदपोश के साथ अधिकारियों की थी सरपरस्ती

0
8

किशोर बाधवानी को कई सफेदपोश के साथ अधिकारियों की थी सरपरस्ती

सतेंद्र शर्मा

भोपाल /गुटखा कारोबारी किशोर बाधवानी के मप्र के एक मंत्री से भी हैं, लेन-देन के रिश्ते ! 223 करोड़ की चोरी करके दुबई में होटल बनाने और जमकर पैसा कमाने के मामले में गिरफ्तार गुटखा मालिक किशोर बाधवानी को कई सफेदपोश की सरपरस्ती थी। इंदौर के एक बड़े अधिकारी के निर्देशन में ये काला कारोबार चल रहा था। इस मामले में अखबार मालिक होने का भी जमकर दुरुपयोग हुआ लेकिन असत्य और अन्याय कभी छुप नहीं सकता है।
इस पूरे घटनाक्रम में एक और महत्वपूर्ण जानकारी है वो ये है कि किशोर बाधवानी को एक मंत्री का भी आशिर्वाद प्राप्त था। इन मंत्री महोदय की कृपा से किशोर बाधवानी को करोड़ों का फायदा पहुंचाया गया है। इस पूरे मामले में जांच का रुख़ मप्र की तरफ़ भी मुड़ना चाहिए।
पिछले सालों में किशोर बाधवानी को किस मंत्री के आशिर्वाद से करोड़ों मिले। इसके बाद जब प्र्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तब भी किशोर बाधवानी की सैटिंग जारी रही। अगर जांच की सुई सफेदपोशों की तरफ मोड़ी जाए तो बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। ये भी जांच का विषय है कि किशोर बाधवानी ने किस किस कद्दावर नेता को चांदी मूर्तियां और अन्य महंगे गिफ्ट दिए हैं। दरअसल वाधवानी का पूरा करोबार खाने और खिलाने से चलता था। वो पैसा खिलाकर काम निकालने में माहिर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here