गायों से भरा कंट्रेनर पकड़ा चेक पोस्ट पर छोड़कर भागे आरोपी

0
157

गौ तस्कर गिरोह सक्रिय

गायों से भरा कंट्रेनर पकड़ा चेक पोस्ट पर छोड़कर भागे आरोपी

सुरेंद्र जैन

मालथौन। अल सुबह आरटीओ चेक पोस्ट पर गायों से भरा कंट्रेनर वाहन को पुलिस ने बरामद किया हैं मौके से गौतस्कर चंपत हो गए। 44 गौवंश को वाहन से मुक्त कर गौशाला के सुपर्द किया गया हैं। सागर जिले की सीमा स्थित बृहद अंतरराज्जीय वाहन चेक पोस्ट अटा कर्नेलगढ़ पर गौवंश से भरा कंट्रेनर पास करवाने पहुचा ,इस दौरान चेक पोस्ट कर्मियों को भनक लगी कि इस ट्रक अवैध रूप से गायों से भरा हुआ हैं , ट्रक को पार्किंग में लगवाया गया इस बीच मौका पाकर आरोपी भाग निकले ,जिसकी चेक पोस्ट कर्मियों द्वारा पुलिस को सू चना दी गई ,सूचना पर पुलिस ने पहुचकर ट्रक को जब्त कर प्राम्भिक कार्यवाही करते मवेशियों को खिमलासा गौशाला भिजवा गया है । पुलिस के मुताबिक जब्त किया गये कंट्रेनर में 44 मवेशी भरे हुए थे जिन्हें खिमलासा स्थित गौशाला में सुपर्द किया गया हैं। आरोपी फ़ारर है जिसनकी तलाश की जा रही हैं , मामला पशु कूरता अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया हैं।
अब तक नही हुआ गिरोह का भंडाफोड़- प्रदेश में
अंतर्राज्यीय गौ तस्कर गिरोह सक्रिय है नायाब तरीको से तस्करी को अंजाम दे रहे हैं लगातार जिले में एक महीने में आधा दर्जन मामले सामने आ चुके है वही एक माह के थाना मालथौन बांदरी अंतर्गत तीन मामले दर्ज हुए हैं लेकिन पुलिस पड़ताल में गिरोह के तत्वों तक जांच नहीं पहुच सकी हैं मात्र ड्राईवर क्लीनर तक सीमित रह गई है गिरोह का भंडाफोड़ नही हो सका हैं ।
दिन सोमवार की सुबह बंद कंट्रेनर वाहन में दो परतों में निर्दयतापूर्वक गौवंशीय जानवर भरे हुए थे बंद वाहनों में गौतस्करी हो रही है जो लगातार धूल छोक रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here