‘दलबदल’ पर सवाल पूछ युवक ने शिवराज के मंत्री की बोलती की बंद, सभा छोड़ उल्टे पांव लौटे

0
149

मंदसौर में शिवराज सरकार के मंत्री हरदीप सिंह डंग का चुनावी सभा के दौरान विरोध हुआ है। एक युवक ने मंत्री से दलबदल पर सवार कर उनकी बोलती बंद कर दी। उसके बाद कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी।

हाइलाइट्स:

  • एमपी के मंदसौर में शिवराज सरकार के मंत्री हरदीप सिंह डंग का विरोध
  • युवक ने मंत्री से दलबदल को लेकर पूछा सवाल, नहीं मिला जवाब
  • हंगामे को देखते हुए कार्यक्रम छोड़ कर निकले मंत्री हरदीप सिंह डंग
  • विरोध का वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने भी डंग पर किया वार

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायकों को कई जगह पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। एमपी के मंदसौर में शिवराज सरकार के मंत्री हरदीप सिंह डंग को ऐसी ही परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है। एक युवक ने सभा के दौरान उनसे दलबदल को लेकर सवाल किया, तो मंत्री जी की बोलती बंद हो गई है। उसके बाद मंत्री हरदीप सिंह डंग को उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा है।

सोशल मीडिया पर युवक का सवाल पूछते हुए वीडियो अब वायरल है। जिसे कांग्रेस ने भी शेयर कर हरदीप सिंह डंग पर निशाना साधा है। हरदीप सिंह डंग मंदसौर के सुवासरा सीट से कांग्रेस के विधायक थे। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ इस्तीफा देकर वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। बीजेपी ने डंग को मंत्री पद से नवाजा है। अब उनके क्षेत्र में उपचुनाव है। ऐसे में वह लगातार क्षेत्र में वोट के लिए लोगों से मिल रहे हैं।

सोमवार की रात हरदीप सिंह डंग सुवासरा विधानसभा सीट के बापचा में जन सभा कर रहे थे। इस दौरान डंग से एक युवक ने सवाल किया कि हमें गर्व था कि आपके सामने सीएम को झुकना पड़ता था। अब आप हमारे लिए पार्टी छोड़ कर दूसरे पार्टी में आ गए। अब कल को आप दूसरी पार्टी में चले गए तो? लेकिन डंग ने युवक के सवाल का जवाब नहीं दिए। इस दौरान कांग्रेस के दूसरे कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। फिर पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया। उसके बाद हरदीप सिंह डंग वहां से निकल गए।

वहीं, कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर हरदीप सिंह डंग पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा है कि बैंगलोर रिटर्न का फिर विरोध, जनता बिकाऊ को बर्दाश्त नहीं कर रही। बैंगलोर के होटल में बैठ कर एमपी की सरकार का सौदा करने वाले सुवासरा के पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग का जम कर विरोध हुआ, बीच में ही कार्यक्रम छोड़ कर भागना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here