दिल्ली दंगे के आरोपी उमर खालिद को मिला दिग्विजय सिंह का साथ, कहा- गांधीवादी हिंसक नहीं होते हैं

0
17

एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दिल्ली दंगे के आरोपी उमर खालिद का समर्थन किया है। साथ ही कहा है कि गांधीवादी लोग हिंसक प्रवृत्ति के नहीं होते हैं। मैं उमर खालिद के साथ हूं।

हाइलाइट्स:

  • एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी उमर खालिद के समर्थन में उतरे
  • दिग्विजय सिंह ने कहा, गांधीवादी लोग हिंसक प्रवृत्ति के नहीं होते हैं
  • उन्होंने आई स्टैंड विद उमर खालिद मुहिम का समर्थन किया
  • देश के बुद्धिजीवी उमर खालिद की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं

दिल्ली दंगे के आरोपी उमर खालिद को एमपी के पूर्व सीएम दिग्विज सिंह का साथ मिला है। दिग्विजय सिंह खुल कर उमर खालिद के समर्थन में आ गए हैं। एक पूर्व आईएएस के ट्वीट को रिट्वीट कर उन्होंने उन्होंने उमर खालिद का समर्थन किया है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा है कि गांधीवादी लोग हिंसक प्रवृति के नहीं होते हैं।

दरअसल, एमपी कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी हर्ष मंदर ने एक ट्वीट किया है। उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा कि हर्ष मंदर एक बहुत ही कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार आईएएस अधिकारी रहे हैं। मैं उनसे पिछले 35-40 वर्षों से परिचित हूं। यदि वे उमर खालिद के पक्ष में हैं, तो मैं उनके साथ हूं। गांधीवादी कभी हिंसक प्रवृत्ति का नहीं हो सकता है। मैं #StandWithUmarKhalid का समर्थन करता हूं।

राम मंदिर भूमि पूजन का भी किया था विरोध
दिग्विजय सिंह कई मुद्दों को लेकर हमेशा मुखर रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन मुहूर्त को लेकर भी बीजेपी पर सवाल उठाया था। बीजेपी ने भी दिग्विजय के आरोपों पर करारा जवाब दिया था। हालांकि कई मुद्दों पर वह अपनी पार्टी में ही अलग-अलग थलग पड़ जाते हैं। वहीं, दिग्विजय सिंह की एंट्री एक बार फिर से केंद्रीय टीम हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here