बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूल प्रिसिंपल और उनकी बेटी को मारी गोली, एक की मौत

0
12

यूपी में कानून-व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के बीच आए दिन घटनाएं सामने आ रही हैं। गोरखपुर में दिनदहाड़े एक महिला और उसकी बेटी को बीच रास्ते गोली मार दी गई। महिला की मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर है।

हाइलाइट्स:

  • यूपी के गोरखपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश एक महिला और उसकी बेटी को गोली मारकर फरार
  • मृतक महिला कुशीनगर जिले के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में प्रिसिंपल थीं, पूछताछ के लिए एक को उठाया
  • बेटी की हालत नाजुक, प्रिसिंपल बेटी के साथ स्कूटी से जा रही थीं मायके, बदमाशों ने घेर कर की फायरिंग
गोरखपुर

यूपी के गोरखपुर में बाइक सवार बदमाश एक महिला और उसकी बेटी को गोली मारकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में नाकाबंदी कर दिया गया है। मृतक महिला कुशीनगर जिले के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में प्रिंसिपल थीं। पुलिस मायके के समीप रहने वाले एक शख्स को पूछताछ के लिए उठाया है।

गोरखपुर के बशारतपुर की रहने वाली निर्मला एंड्रियास अपनी 18 साल की बेटी डेल्फिन के साथ स्कूटी से मायके जा रही थीं। इसी बीच पानी टंकी के पास पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने घेर कर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान मां और बेटी दोनों को गोली लगने से वह लड़खड़ा कर गिर गईं। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकठ्ठा हुए जिससे बदमाश फरार हो गए।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने 112 नम्बर पुलिस को सूचना दी। मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी पहुंचे और घायल महिला व बेटी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टर्स ने बताया कि महिला को पीठ में गोली लगी थी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटी को सीने में गोली लगी है।

पुलिस परिजनों को सूचना देकर मामले की जांच कर रही है। दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके के लोग दहशत में हैं। पुलिस पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है।उधर एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, दो टीमें गठित की गई हैं। बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here