बिलहरा में चोरों का आतंक इलेक्ट्रॉनिक दुकान, मंदिर सहित 4 जगह के टूटे ताले सोती रही बिलहरा पुलिस

0
128

बिलहरा में चोरों का आतंक इलेक्ट्रॉनिक दुकान, मंदिर सहित 4 जगह के टूटे ताले सोती रही बिलहरा पुलिस

निशान्त गर्ग

बिलहरा/ग्राम बिलहरा में चोरों के आतंक से ग्रामीण डर के साये में जी रहे हैं। बीती रात ग्राम बिलहरा में चार जगह की दुकानों पर चोरों ने हाथ साफ किए। ग्रामीणों का कहना है कि बिलहरा पुलिस द्वारा रात्रि में गश्त नहीं होती जब भी इस सम्बंध बात करते तो स्टॉफ कम होने की दुहाई दी जाती।इस सम्बंध में सुरखी थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि सी सी टीव्ही फुटेज की मदद से चोरों की शिनाख्त की जा रही है।

इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर हजारों की चोरी

बिलहरा में गणेश चौक पर स्थित प्रशांत इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से लगभग तीस हजार का सामान ले उड़े चोर।गौरतलब है कि लगभग दस साल पहले भी इसी दुकान चोरी हो चुकी है हालांकि उस मामले में चोर भी पकड़े गए थे।दुकान संचालक निशान्त गर्ग ने बताया कि दुकान में लगभग एक हजार पाँच सौ रुपये की नगदी टीव्ही,होम थियेटर, टार्च आदि सामान मिलाकर लगभग तीस हजार का नुकसान हुआ है।

राधकृष्ण मंदिर से मूर्तियों को ले उड़े चोर
बिलहरा के नदिया मुहल्ला स्थित श्री राधकृष्ण मंदिर पर उसी रात चोरों ने मूर्तियों पर हाथ साफ किए जो कि पीतल की थी।वहीं बस स्टैंड स्थित नीलेश मनहार की मोबाइल दुकान से मोबाइल सहित अन्य सामान तो वहीं दूसरी तरफ शंकर चौराहा स्थित एक दुकान से डबल रोटी ब्रेड जो कि एक दिन पहले ही उसने अपनी दुकान खोली थी।बिलहरा में हुई चोरियों से ग्रामीण चिंतित हैं।रात भर जागकर अब पहरेदारी करने का विचार कर रहे हैं।क्योंकि पुलिस के भरोसे अपराधों पर अंकुश लगना सम्भव नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here