रायसेन में कोरोना से संक्रमित 16 नए मरीज मिले

0
1

रायसेन में कोरोना से संक्रमित 16 नए मरीज मिले

जिले में 23 अप्रैल तक कर्फ्यू लागू

अजय गोहिल

रायसेन /रायसेन में कोरोना के संक्रमित 16 नए मरीज मिलने से अब संख्या 24 पर पहुँच गयी है।बही सभी 16 संक्रमित मरीजो को कोविड केअर सेंटर इंडियन चौराहे पर भेजा गया है। रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने 23 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लगाया कर्फ्यू।

रायसेन में 57 लोगों की रिपोर्ट में से आज 54 लोगों की रिपोर्ट आ गयी है जिसमे कोरोना के 16 नए मरीज सामने निकल कर आए है प्रशासन ने सभी 16 लोगों को कोरोना केअर सेंटर में भेज दिया है।सभी 16 लोग जमाती है और सभी दरगाह पर बने कोरेन्टीन सेंटर में पहले से थे बहीं अब रायसेन में मरीजो की संख्या 24 पहुँच गयी है।रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने शहर में 23 अप्रैल तक कर्फ्यू लगा दिया है।इस वैश्विक महामारी कोरोना के लिए जहां पूरा देश इसको भारत से भगाने का प्रयास कर रहा है।

इनका कहना है
वहीं इस मामले में मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी कहना है कि रायसेन में दरगाह स्थित कोरेन्टीन सेंटर से 57 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को कोरोना केयर सेंटर में भेजा गया है।वहीं उनकी देखरेख करने वाले 11 लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं जिन्हें जांच के लिए भेजा जा रहा है

डॉ ऐ के शर्मा
मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी रायसेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here