सिंधिया के करीबी मंत्री ने की नाली की सफाई, खाली पैर काम कर रहे सफाईकर्मी को जूते पहनाए

0
21

ग्वालियर
एमपी के कैबिनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर में आज नली की सफाई की है। इसके साथ ही सफाई कर्मचारियों को उन्होंने अपने हाथों से जूते पहनाए हैं। मंत्री जी का नाली की सफाई करते हुए, वीडियो सामने आया है। प्रद्युमन सिंह ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी मंत्री माने जाते हैं। पहले भी वह टॉयलेट और नाली की सफाई करते रहे हैं।

बुधवार को प्रद्युमन सिंह तोमर का एक अलग अंदाज लोगों को देखने को मिला है। सुबह 7 बजे ग्वालियर शहर में स्थित नगर निगम के वार्ड 33 पहुंचे और सेवा सप्ताह के तहत सफाई अभियान चलाया है। इस मौके पर मंत्री ने देखा कि सफाई कर्मचारी रामकिशन बिना जूते की सफाई कर रहा हैं। यह देख मंत्री ने डब्लूएचओ से कहा कि यह लोग पूरा दिन सफाई करते हैं, इन्हें निगम की तरफ से दिए जाने वाले जूते क्यों नहीं दिए गए।

तभी डब्ल्यूएचओ ने सफाई कर्मचारी के लिए जूतों की व्यवस्था की और वह जूते मंत्री जी ने अपने हाथों से सफाई कर्मचारी रामकिशन को पहनाएं। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग मंत्री के इस सहज व्यवहार को लेकर तारीफ करते नजर आए। इतना ही नहीं मंत्री तोमर ने सफाईकर्मी के हाथों से फावड़ा लेकर अपने हाथों से खुद नाली और गंदगी की सफाई की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर इन दिनों बीजेपी नेता सेवा सप्ताह के रूप में कई इलाकों में जाकर साफ-सफाई कर रहे हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here