स्वच्छता सर्वेक्षण का आया रिजल्ट, पूरे देश में इंदौर है सबसे साफ, CM शिवराज ने दी बधाई

0
4

स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 का रिजल्ट आ गया है। इंदौर देश में चौथी बार सबसे स्वच्छ शहर बना है। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 का रिजल्ट जारी किया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस पर खुशी जाहिर की है।

हाइलाइट्स:

  • स्वच्छता के मामले में इंदौर ने फिर लगाया है चौंका
  • प्रधानमंत्री ने जारी किया है स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 का रिजल्ट
  • इंदौर है देश में सबसे स्वच्छ शहर, मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दी बधाई
  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर वासियों को इस खिताब के लिए दी बधाई

इंदौर
पीएम मोदी ने स्वच्छता सर्वेक्षण का रिपोर्ट जारी कर दिया है। इंदौर चौथी बार सबसे स्वस्छ शहर में शामिल हुआ है। इसे लेकर इंदौर शहर में सुबह से ही जश्न की तैयारी चल रही थी। इंदौर नगर निगम फिर से इस खिताब को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की थी।

स्वच्छता सर्वेक्षण में सूरत दूसरे नंबर और नवी मुंबई तीसरे नंबर पर है। एमपी के लोगों की निगाहें सुबह से ही इस रिजल्ट पर टिका हुआ था। इसे देखने के लिए इंदौर के नगर निगम हॉल में बड़ी स्क्रीन लगाई थी। चौथी बार स्वच्छ शहर का खिताब मिलने के बाद इंदौर में जश्न का माहौल है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने इंदौर वासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि इंदौर लगातार चौथे साल भारत का सबसे स्वच्छ शहर है। शहर और उसके लोगों ने स्वच्छता के प्रति अनुकरणीय समर्पण दिखाया है। एमपी सीएम को बधाई।

वहीं, इस उपलब्धि पर एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आज मध्यप्रदेश के लिए गर्व और प्रसन्नता का क्षण है। स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 में देश के सबसे स्वच्छ शहर में प्रथम स्थान के सम्मान के लिए इंदौरवासियों, अधिकारियों और स्वच्छता योद्धाओं को बधाई।

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठकर इस कार्यक्रम को देख रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here