40 साल का शख्स 16 साल की लड़की से दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार

0
138

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक 40 वर्षीय व्यवसायी को 16 साल की लड़की से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी छह और महिलाओं को ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के मुताबिक, वह उसकी सातवीं पीड़िता थी।

इस मामले में लड़की ने 11 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी। सतना के पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने कहा कि इस लड़की ने जिले की कोलगवां पुलिस को बताया कि पिछले दो साल से एक व्यक्ति उसके साथ बलात्कार कर रहा था।
आरोपी व्यक्ति ने लड़की को शिकायत और ब्लैकमेल करने पर धमकी दी थी। आरोपी का नाम समीर उर्फ एतेक है। उसके पास दोनों नामों के पासपोर्ट थे। रविवार को उसके घर, जिम और साइबर कैफे में छापे के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।
सतना जिले के पुलिस प्रमुख ने कहा, आरोपी ने एक अन्य विश्वास में परिवर्तित होकर एक महिला से शादी की थी, लेकिन बाद में 2017 में उसे तलाक दे दिया। वह महिलाओं के साथ संबंध स्थापित करता था और बाद में उन्हें ब्लैकमेल करता था। उसने ब्लैकमेलिंग के जरिए महिलाओं से मोटी रकम ऐंठ ली। जांच के दौरान इन महिलाओं ने पुलिस को सारी बात तो बताई लेकिन वे एफआईआर दर्ज नहीं करना चाहती थीं।

रियाज इकबाल ने कहा कि छापे में पुलिस टीमों को संसद सदस्यों और सतना और रीवा के विधायकों के नाम पर नकली लेटरहेड भी मिले। उन्होंने वीआईपी लेटर के तहत ट्रेनों में आउट-ऑफ-टर्न आरक्षण पाने के लिए इन लेटरहेड्स का इस्तेमाल किया। वह शख्स अवैध धन उगाही में भी शामिल था। आरोपियों द्वारा किए गए अपराधों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here