Indore: पत्थर से कुचलकर बच्ची की हत्या, सुबह घर से हुई थी गायब, हालत देख कांप गए लोग

0
4

एमपी के इंदौर में अपराधियों ने एक मासूम बच्ची की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी है। हत्यारों ने पत्थर से सिर कुचलकर बच्ची को मारा है। शव के पास का मंजर देख कर लोग कांप गए हैं।

हाइलाइट्स:

  • इंदौर के लसूड़िया इलाके में मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या
  • आईडीए मल्टी से सुबह गायब हुई बच्ची का शव पार्क में मिला
  • पत्थर से कुचलकर की गई है बच्ची की हत्या
  • घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की शुरू की जांच
इंदौर

रतलाम में नाबिलग बच्ची से रेप के बाद इंदौर में भी एक दिलदहला देने वाली घटना घटी है। इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में 5वीं कक्षा की छात्रा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई है। यहीं नहीं बेरहम हत्यारों ने बच्ची के सिर पर बड़े-बड़े पत्थर रख दिए थे। बच्ची लसूड़िया इलाके के आईडीए मल्टी में रहती थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, इंदौर शहर के स्किम नंबर 114 के मैदान में एक मासूम बच्ची की बदमाशों ने पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी है। उसका शव मैदान में ही छोड़ कर चले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के अनुसार बच्ची सुबह से ही घर से गायब थी। परिवार के लोगों ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी। आसपास के लोगों का कहना है कि 15-16 साल के 2 लड़के बच्ची का मारते हुए खाली मैदान की तरफ ले गए थे।

वहीं, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्यारों ने बच्ची की हत्या क्यों की है। उनका मकसद क्या था। घटना स्थल पर एएसपी राजेश रघुवंशी ने भी पहुंच कर जांच की है।

गौरतलब है कि अभी एक हफ्ते पहले ही तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में शिवसेना नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अभी तक उनके हत्यारों को पकड़ नहीं पाई है और अब ये दूसरा मामला सामने आने के बाद पुलिस बैकफुट पर आती नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here