Jabalpur: सरकारी स्कूल में बन रही थी शराब, पुलिस ने की कार्रवाई

0
26

जबलपुर
कोरोना की वजह से एमपी में सरकारी स्कूल बंद हैं। ऐसे में माफियाओं ने जबलपुर में स्कूल को शराब की फैक्ट्री में तब्दील कर दिया है। इसकी जानकारी जैसे ही आबकारी विभाग और पुलिस को मिली, जिले में हड़कंप मच गया है। आबकारी विभाग ने घमापुर में स्तिथ कुछबंधिया मोहल्ले में कच्ची शराब बनाए जाने की सूचना छापेमारी की, तो शासकीय स्कूल में देसी शराब तैयार हो रही थी।

दरअसल, शराब बनाने वाले तस्करों ने लगभग 5000 हजार लीटर महुआ लाहन स्कूल के अंदर डर्मों में रखा था। इसका उपयोग शराब बनाने में होना था। आबकारी टीम ने तत्काल महुआ लाहन को जब्त करते हुए, उसे मौके पर ही नष्ट कर दिया है। वहीं, अज्ञात लोगों के ऊपर आबकारी एक्ट अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

आबकारी विभाग का कहना है कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछबंधिया मोहल्ले में अवैध कच्ची शराब बनाई जा रही है। सूचना पर तत्काल दबिश दी गई और घरों की तलाशी ली गई, तो वहां ज्यादा कुछ नहीं पाया गया है। लेकिन शंका होने पर जब पास में ही कोरोना के कारण बंद पड़े स्कूल की तलाशी ली गई, तो वहां भारी मात्रा में महुआ लाहन ड्रमों में भरा पाया गया है। जिसे नष्ट करते हुए अज्ञात आरोपियों के ऊपर मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here